Daily Archive: July 17, 2018

Thanks a ton to Noida PVVNL officers

Tanmay Shankar
Rwa. Stellar Greens Aptts.

I Want to share our rwa’s experience in respect to the support we recd from the PVVNL officials in the recent past when our transformer mal functioned. Want to specially thank our Sdo Mr Kazmi , Ex en Sir Ojha ji , and the Je Sir who visited promptly to help us out in this hour of need. Everyone was really co operative & worked really hard to get the supply resumed. All our Rwa committee is all praise for them.

We post messages for power cuts often , same way for the good task appreciation should be equally posted.

पुस्तकें मिलते ही नोएडा ज्ञानपीठ के बच्चो ं के चेहरे खिले , नवरत्न फाउंडेशन ने किया कार् यक्रम आयोजित

नोएडा सेक्टर 8 के स्लम बस्ती में चल रहे नवरत्न ज्ञानपीठ के 100 से ज्यादा बच्चों को नवरत्न फाउंडेशन्स ने निशुल्क पाठ्यक्रम की पुस्तकें एवं अभ्यास पुस्तिकाएं वितरित की । पुस्तकें मिलते ही बच्चों के चेहरे खिल उठे साथ में बच्चों को रंग बिरंगे स्कूल बैग भी दिए गए। इस विशेष अवसर पर नोएडा के प्रसिद्ध समाज सेवी ओम प्रकाश गोयल ने अपने कर कमलों से इसकी शुरुआत की ।

इस अवसर पर नवरत्न के सरंक्षक अरविन्द श्रीवास्तव, धुरेन्द्र चतुर्वेदी, एच.के. शर्मा, सलाहकार आर.एल. लवानिया, वरिष्ट उपध्यक्ष आर.के. सक्सेना, सयोंजक रमा कान्त सिंह, के साथ शुभ्रांशु श्रीवास्तव, कृष्णा झा, हर्षिता मेहता, उपस्थित थे । नवरत्न के अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने बताया की नोएडा में ज्ञानपीठ के साथ साथ अन्य विद्यालयों के आथिक रूप से कमजोर छात्रों को भी इसी तरह सहयोग प्रदान किया जायेगा. तथा आशा है की इस माह के अंत तक 500 से ज्यादा छात्रों तक हम पहुँच पायेंगे.

पुस्तकें मिलते ही ज्ञानपीठ के बच्चों के च ेहरे खिले

सेक्टर 8 के स्लम बस्ती में चल रहे नवरत्न ज्ञानपीठ के 100 से ज्यादा बच्चों को नवरत्न फाउंडेशन्स ने निशुल्क पाठ्यक्रम की पुस्तकें एवं अभ्यास पुस्तिकाएं वितरित की. पुस्तकें मिलते ही बच्चों के चेहरे खिल उठे साथ में बच्चों को रंग बिरंगे स्कूल बैग भी दिए गये.

इस विशेष अवसर पर नोएडा के प्रसिद्ध समाज सेवी श्री ओम प्रकाश गोयल ने अपने कर कमलों से इसकी शुरुआत की. इस अवसर पर नवरत्न के सरंक्षक श्री अरविन्द श्रीवास्तव, धुरेन्द्र चतुर्वेदी, एच.के. शर्मा, सलाहकार आर.एल. लवानिया, वरिष्ट उपध्यक्ष आर.के. सक्सेना, सयोंजक रमा कान्त सिंह, के साथ शुभ्रांशु श्रीवास्तव, कृष्णा झा, हर्षिता मेहता, उपस्थित थे.

नवरत्न के अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने बताया की नोएडा में ज्ञानपीठ के साथ साथ अन्य विद्यालयों के आथिक रूप से कमजोर छात्रों को भी इसी तरह सहयोग प्रदान किया जायेगा. तथा आशा है की इस माह के अंत तक 500 से ज्यादा छात्रों तक हम पहुँच पायेंगे.

नोएडा पुलिस ने शातिर वाहन चोर किया गिरफ्त ार , चोरी के वाहन किए बरामद

नोएडा के सेक्टर थाना 20 पुलिस ने वाहन चोर को गिरफ्तार किया है | साथ ही पुलिस ने इस वाहन चोर से चोरी की मोटरसाइकिल , नगद और हथियार बरामद की है | वही इस मामले में पुलिस के अधिकारीयों का कहना है की थाना 20 पुलिस सेक्टर 27 में चेकिंग कर थी , तभी ये वाहन चोर को पुलिस ने रोकने की कोशिश की , लेकिन ये वाहन चोर भागने लगा | वही पुलिस ने इस आरोपी का पीछा करते हुए दबोच लिया | उनका कहना है की इस वाहन चोर का नाम सोनू है | इसके खिलाफ आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है |

नोएडा के एनटीपीसी अंडरपास की आज से स्लिप र ोड शुरू , शहरवासियों को जाम से मिलेगी निजात

नोएडा के एनटीपीसी अंडरपास की स्लिप रोड को वाहनों के लिए आज से प्राधिकरण द्वारा खोल दिया गया । आपको बता दे कि नोएडा प्राधिकरण द्वारा एनटीपीसी अंडरपास का काम किया जा रहा है , जिसको प्राधिकरण ने 70 प्रतिशत काम को पूरा कर दिया है । वही आज अंडरपास की आने और जाने वाली स्लिप रोड को खोल दिया है । इससे यहाँ लगने वाले जाम से शहरवासियों को निजात मिल जाएगी । ऐसे में सिटी सेंटर आने जाने वाले वाहनों चालकों को घूमकर जाने की जरूरत नही पड़ेगी । इसके साथ ही सेक्टर 24 जाने वाले वाहन चालक भी इसका प्रयोग कर सकेंगे । वही दूसरी तरफ अंडरपास आने वाले तीन महीनों के अंदर शुरू हो जाएगा । खासबात ये है कि इस अंडरपास बनने से नोएडा स्टेडियम से सेक्टर 49 चौराहे तक मार्ग सिग्नल फ्री हो जाएगा , वही चंद ही मिनटों में वाहन चालक पहुँच सकेगा। वही इस मामले में प्राधिकरण के परियोजना अभियंता एससी मिश्रा का कहना है कि अंडरपास की स्लिप रोड पर क्रेश बैरियर लगाने का काम पूरा कर लिया गया है । सड़क निर्माण भी पूरा हो चुका है । वही आज स्लिप रोड शुरू होने से वाहन चालकों को काफी राहत मिलेगी ।

नोएडा प्राधिकरण की स्वास्थ्य टीम ने सेक्ट र 53 में चलाया सफाई अभियान

नोएडा प्राधिकरण की स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा सेक्टर 53 में सफाई अभियान चलाया गया । आपको बता दे कि सेक्टर 53 में काफी महीनों से सफाई नही की गई थी , जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था । वही इस मामले की जानकारी प्राधिकरण के अधिकारियों को पता चला , तभी प्राधिकरण के अधिकारियों ने स्वास्थ विभाग की टीम को इस सेक्टर में सफाई अभियान चलाने का निर्देश दिया । वही नोएडा प्राधिकरण की पहल से काफी लोगों के चहरे पर खुशी दिखाई दी।