Daily Archive: July 20, 2018

नोएडा पुलिस ने 25 हज़ार का ईनामी बदमाश को किय ा गिरफ्तार , अवैध शस्त्र और लूट की कार बरामद

नोएडा के सेक्टर 49 थाना पुलिस ने एक ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है , जिसके नाम पर 25 हज़ार का ईनाम चल रहा है , साथ ही इस पुलिस ने ईनामी बदमाश के कब्जे से अवैध शस्त्र और लूट की कार बरामद की है । वही इस मामले में पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि 25 हज़ार का ईनामी बदमाश सोनू को थाना 49 पुलिस ने गिरफ्तार किया है , जिससे पुलिस ने अवैध शस्त्र और लूट की कार बरामद की है । साथ ही उनका कहना ही इसके खिलाफ आधे दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है ।

नोएडा के विद्युत विभाग ने बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ की बड़ी कार्यवाही , 54 लाख का लगाय ा जुर्माना

नोएडा में बिजली चोरी रोकने के लिए विद्युत विभाग लगातार अभियान चला रही है , फिर लगातार बिजली की चोरी बढ़ती जा रही है । खासबात ये है कि कुछ उपभोक्ता घेरलू कनेक्शन से कमर्शियल प्रयोग कर रह है । जिसकी शिकायत बिजली विभाग को मिली , जिसके बाद विद्युत विभाग द्वारा मास रेड का अभियान चलाकर 70 से अधिक उपभोक्ताओं के कनेक्शनों की जाँच की गई । इसमे सात टैरिफ चेंज के मामले सामने आए। इनमे उपभोक्ता घरेलू कनेक्शन से कमर्शियल प्रयोग कर रहे थे। इस सभी बिजली चोरों के खिलाफ 54 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया ।

नोएडा में कंपनी के कर्मचारियों की हड़ताल हु ई शुरू , भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात

नोएडा में स्थित कंपनियों में काम करने वाले सभी कर्मचारियों ने आज हड़ताल शुरू कर दी है । कर्मचारियों की मांग है कि सैलरी में बढ़ोतरी की जाए , साथ ही उनके परिवारों के स्वास्थ को लेकर समय समय पर जाँच कराने और ईएसआई समेत माँगों लेकर आज हड़ताल पर बैठे है । वही इस हड़ताल को लेकर कर्मचारियों का कहना है कि उन्हें सिर्फ आश्वासन देकर चुप करा दिया जाता है और माँगे पूरी नही होती है । जिसको लेकर अपनी मांगों को पूरा करवाने के लिए सभी कर्मचारी हड़ताल पर बैठे है । साथ ही उनका कहना है कि अगर उनकी माँगे नही मानी जाती तो ये हड़ताल आगे भी जारी रहेगी । वही दूसरी तरफ इस हड़ताल को देख पुलिस प्रशासन ने भारी मात्रा में सभी कंपनी के बाहर पुलिस और पीएसी लगा दी है , जिससे कोई भी बबाल न हो सके।