Daily Archive: July 10, 2018

बुलंदशहर के ककोड़ स्थित आकाश सक्सेना महिला सिलाई प्रशिक्षण केंद्र में हुआ प्रमाण पत्र व ितरण

नोएडा से करीब 70 किलोमीटर दूर बुलंदशहर के ककोड़ में स्थित केशव माधव सरस्वती विद्या मंदिर के प्रांगण में नवरत्न द्वारा संचालित आकाश सक्सेना महिला सिलाई प्रशिक्षण केंद्र में प्रथम सत्र छ: मास के पाठ्यक्रम के पूर्ण होने पर सभी बालिका प्रशिक्षुओं को प्रमाण पत्र वितरित किया गये.

इस अवसर पर स्वर्गीय आकाश सक्सेना के पिता विंग कमांडर आशीष सक्सेना , नवरत्न के अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव, विद्यालय के प्रधानाचार्य मनोज मिश्रा एवं नवरत्न के कोरडीनेटर बलबीर सिंह ने अपने कर कमलों से 24 प्रशिक्षित बालिकाओं को प्रमाण पत्र प्रदान किये.

जहां सभी बालिकाओं के चेहरों पर प्रसन्नता की झलक थी वहीं

विंग कमांडर सक्सेना मुख पर एक असीम सी शान्ति का भाव था जो अपने पुत्र को कहीं समर्पित थी.

विद्यालय के पधानाचार्य ने सभी का ह्रदय से आभार प्रकट किया और आश्वासन दिया की शीघ्र यह केंद्र विद्यालय के बच्चों के साथ ककोड़ के आर्थिक रूप से कमजोर बालिकाओं के भी अलग से सत्र प्रारम्भ किया जायेगा.

इसके साथ नवरत्न के अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव जी इस कार्य में पूर्ण सहयोग प्रदान करने का भी आश्वाशन दिया.

कार्यक्रम को सफल बनाने में श्रीकृष्ण एवं कृष्ण कुमार झा का अहम योगदान रहा.

नोएडा में शव मिलने मचा हड़कंप , पुलिस जाँच मे ं जुटी

नोएडा के सेक्टर 24 थाने इलाके में एक बुजुर्ग का शव मिलने से हड़कंप मच गया । खासबात यह है की सेक्टर 22 की चौकी के 300 मीटर दूरी पर शव फुटपात पर पड़ा हुआ मिला । वही इस मामले की सूचना मिलने पर मोके पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । फिलहाल अज्ञात शव की अभी पहचान नही हो पाई है ।