Daily Archive: August 31, 2017

नोएडा पुलिस ने दबिश देकर जुआ खेलते हुए 10 जु आरियों को किया गिरफ्तार

नोएडा : नोएडा के थाना सेक्टर 58 पुलिस ने आज ग्राम नवादा से 10 जुआरियों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 30,000 रूपये बरामद हुए हैं। दरअसल मुखबिर की सूचना पर थाना सेक्टर 58 पुलिस ने ग्राम नवादा में एक खाली पड़े प्लाट पर हो रहे जुए की सूचना पर दबिश दी, जिसमें 10 जुआरियों को जुआ खेलते हुए मौके से गिरफ्तार कर लिया गया, जनके पास से 30,000 रूपये बरामद हुए हैं। इस कार्यवाही में जुआ खिलवाने वाला सरगना फरार हो गया।1.शेखर पुत्र छोटेलाल निवासी पंचकुइया नई दिल्ली

2.उज्जवल पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी पहाड़गंज दिल्ली
3.अली अहमद पुत्र निसार अहमद निवासी इस्लाम नगर बदायूं हाल पता उदयगिरी अपार्टमेंट सेक्टर 34 नोएडा
4.दिवाकर पुत्र हिमसागर निवासी ग्राम नवादा रसूलपुर थाना सेक्टर 58 नोएडा
5.नौशाद पुत्र उस्मान निवासी मोहल्ला नबी करीम कस्बा व थाना हापुड़
6 सुरेश पुत्र सिददाम सिंह निवासी ग्राम नवादा रसूलपुर थाना सेक्टर 58 नोएडा
7 हैप्पन पुत्र चंद्रशेखर निवासी ग्राम नवादा रसूलपुर
8 परमाल पुत्र नारायण सिंह निवासी ग्राम नवादा रसूलपुर
9 बृजेश पुत्र रमेश निवासी सेक्टर 22 नोएडा
10.बुध देव पुत्र दिलीप सिंह निवासी ग्राम नवादा रसूलपुर

गौरतलब है कि आरोपी शेखर पुत्र छोटेलाल,उज्जवल पुत्र राजेंद्र सिंह तथा अली हसन पुत्र निसार अहमद पेशेवर जुआरी है जो के 16 जुलाई 2017 में भी थाना सेक्टर 58 के नवादा गांव में जुआ खेलते हुए अपने अन्य 14 साथियों के साथ गिरफ्तार हो कर पूर्व में भी जेल जा चुके हैं।

नोएडा: जिला अस्पताल की लापरवाही से युवक की गयी जान

नोएडा के सेक्टर 30 स्थित सरकारी अस्पताल में हैवानियत की सारी हदें आज डॉक्टरों ने पार कर दी ,
नोएडा के सेक्टर 30 सरकारी अस्पताल में एक युवक दीपक गुप्ता जो मूल निवासी बिहार के है हाल में सेक्टर 63 स्थित छाजारसी गांव में रहते है। जानकारी के अनुसार दीपक को पिछले एक महीने से बुखार आ रहा था , उसने घर के पास काफी इलाज कराया , मगर उसका बुखार उतरने का नाम नही ले रहा था । आज बीमार युवक अपनी पत्नी के साथ जिला अस्पताल में डॉक्टर से अपना इलाज कराने आये थे, उस समय भी मरीज को काफी तेज बुखार भी था। मरीज की पत्नी ने डॉक्टर से मरीज के बुखार तेज होने कारण इमरजेंसी में भर्ती करने के लिए कहा , लेकिन डॉक्टर ने पहले पर्ची बनवाने की बात कही और बात को अनसुना कर दिया। और मरीज को लाइन में लगने के लिए कहे दिया , आखिर सुबहे 9 बजे से आया मरीज को लाइन में लगना पड़ा, और काफी देर खड़े होने के बाद चक्कर आने से वो गिर गया , और उसी समय उसने दम तोड दिया। मरीज की पत्नी ने डॉक्टरों के ऊपर लापरवाही का आरोप लगाया है। जब जिला अस्पताल प्रशासन इस लापरवाही की जानकारी हुई। तो हड़कंप मच गया , अब जिला अस्पताल प्रशासन मरीज की मौत के बाद दोषियों के खिलाफ करवाई करने की बात कर रहा है ।

नोएडा में चोरो ने शटर काटकर लाखो के रुपये क े मोबाइल पर किया हाथसाफ

नोएडा में क्राइम रुकने का नाम नही ले रहा है आये दिन चोरी की बड़ी बड़ी घटनायें हो रही है लेकिन पुलिस प्रशासन सोया हुआ है । और चोर चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते है । पुलिस तमाशाबीन बनी रहती है ।
ऐसी ही एक घटना थाना सेक्टर 24 की है नोएडा सेक्टर 22 के चौड़ा गांव के शर्मा मार्किट में रात के अंधरे में चोरो ने एक मोबाइल की दुकान में सटर काटकर लाखो रुपये के मोबाइल सेटो चुरा कर घटना को दिया अंजाम, सूचना के आधार पर मौके पर पहुचकर ने मुआयना किया । और पुलिस ने जांच शुरू की ।